रायपुर। भाजपा सरकार सिर्फ झूठ बोल-बोल के अब सत्ता चलाना चाहती है. पीएम मोदी ने वैसे तो कई वादें किए लेकिन इनमें से 7 वादें ऐसे रहे जिस पर देशवासियों ने मोदी पर अपना पूरा भरोसा जताया और दिल खोलकर जिताया. जनता ने केन्द्र में सत्ता की कमान मोदी को सौंपी, लेकिन मोदी ने सत्ता मिलते ही उन वादों को झूठे वादों में बदलने का काम शुरू कर दिया. बीते 4 साल में पीएम मोदी ने इन 7 वादों में से एक भी वादे को पूरा नहीं किया है. जबकि वे इन वादों के सहारे ही भारी बहुमत से जीतकर आए थे. ये आरोप लगाए हैं आचार्य प्रमोद कृष्णम ने.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने चार साल पूरा करने जा रही है, लेकिन इन चार साल में न तो राम मंदिर बन पाया, न ही गंगा को मोदी सरकार साफ कर पाई. जबकि उन्होने काशी पहुँचकर कहा था, कि मुझें यहां किसी नहीं बुलाया है मुझे माँ गंगा ने बुलाया है. हमारी सरकार आई तो हम मां गंगा को निर्मल कर देंगे. सच्चाई ये है कि मोदी ने सरकार ने सिर्फ देशवासियों को ठगने का काम किया है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोदी के 7 वादें गिनाते हुए कहा, कि मोदी ने राम मंदिर के नाम पर हिंदुत्व से खेलने काम किया. केन्द्र में मोदी, यूपी में योगी और देश के 19 राज्यों में बीजेपी की सरकार होने के बाद भी राम मंदिर क्यों नहीं बन पा रहा है. जब मंदिर नहीं बना सकते थे तो वादा क्यों किया. कृष्णम ये भी कहा कि गंगा सफाई के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए लेकिन नतीजा सिफर है. कामन सिविल कोर्ट लागू नहीं हो सका, कश्मीर में बीजेपी समर्थित सरकार होने के बाद भी धारा 370 नहीं हटा,  कालाधान अब तक वापस नहीं आया, गोवध कानून नहीं बन पाया. असम, मणिपुर,  गोवा और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार है, लेकिन यहां गायों की हत्या नहीं रुकी.

दरअसल मोदी सरकार हिंदु-मुस्लमान को सिर्फ रानीतिक रुप से इस्तेमाल कर रही है. सच्चाई ये है कि भारत के किसी मुस्लमान ने कभी राम मंदिर बनने का विरोध ही नहीं किया है. देश का मुस्लमान भारत की एकता और अखंडता के लिए समर्पित हैं.  मैं चाहता हूँ कि और सभी संत समाज चाहते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर बनकर तैयार हो.