राकेश कन्नौजिया. बलरामपुर. इंजीनियरिंग स्टूडेंट मनीष साहू 4 बच्चों की माँ से बेपनाह प्यार करता था. चंचला और मनीष का विगत 5 सालों से अवैध संबंध था. मामला रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरना का है. आशिकबाज युवक मनीष बीते दिनों ही भिलाई के रुंगटा कॉलेज से चौथे सेमेस्टर का एक्जाम देकर अपने गांव लौटा था. चंचला के पति को विगत दिनों ही दोनों के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया.

 

पति के दबाव बनाने पर पत्नी चंचला ने युवक मनीष को मिलने के लिए देर रात अपने घर बुलाया. युवक मनीष के चंचला के घर पहुँचते ही कई लोग युवक पर टूट पड़े और हत्या कर दी. मनीष की हत्या कर लाश को उसके घर के बाड़ी में ही फेंक दिया. सुबह-सुबह शहर में पढ़ाई कर रहे इंजीनियर छात्र की लाश मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा कर दिया है.

 

चंचला के तीन छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं. चंचला के गोद में एक 9 दिनों का नवजात शिशु भी है. अभी-अभी चंचला चौथे बच्चे की माँ बनी है. हत्या के मामले में कैलाश साहू, सुमित्रा, सत्येंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार मनीष के हत्या में चंचला ने भी साजिश रची है, इस जुर्म में चंचला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि बच्चों का परवरिश अब कौन करेंगे.

बीते कल ही कैदियों को कोर्ट में गवाही के बाद वापस ले जाते समय गाड़ी पलट गई थी, जिसमें दो लोगों की मौत भी हो गई. इस हादसे में चंचला के पति घायल हो गए हैं. चंचला के पति कॉमा में चले गए हैं, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. मनीष और चंचला का ये इश्क इतना दर्दनाक और जानलेवा साबित होगा ये तो दोनों प्रेमी जोड़े ने सपने में भी सोचा नहीं रहा होगा.