गोंडा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरा है. पूर्व मंत्री पंडित सिंह के आवास पर आयोजित प्रेस कांफ़्रेंस में अखिलेश यादव ने यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को किसानों, नौजवानों के सवाल का जवाब न देना पड़े इसलिए भाजपा सरकार लोगों से तांडव करा रही है.

उन्होंने ने कहा कि किसानों को MSP का लाभ मिलेगा या नहीं देश के सामने यह बड़ा सवाल खड़ा होता है. कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के लिए कहा कि वे बधाई के पात्र है.

जिसमें श्रीराम मंदिर निर्माण के लिये विहिप के समर्पण निधि अभियान पर सवाल उठाये है. अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा के इशारे पर किसान मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिये अभियान चल रहा है जिसमें समर्पण निधि अभियान को चंदा अभियान बताया जा रहा है.

अयोध्या दर्शन पर अखिलेश ने कहा कि राम सबके हैं, हम वैदिक धर्म को मानने वाले लोग हैं, पूरे परिवार के साथ रामलला का दर्शन करेंगे.

कोरोना वैक्सिन पर अखिलेश यादव ने यूटर्न लेते हुए कहा कि हमें डाक्टरों पर भरोसा है लेकिन यूपी सरकार पर नहीं है। भाजपा को बहुत जल्दी हैं, तो पहले उनके सब लोग टीका लगवा सकते है, एक साल बाद हम समाजवादी लोग सबको फ्री टीका लगवायेंगे.