रायपुर- कथित सेक्स सीडी मामले में सदन में मंत्री राजेश मूणत विपक्ष पर भड़क गए जब नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव सीडी मामले की सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठा रहे थे.

मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि- सनसनी फैलाने का काम विपक्ष ना करें. राजनीति करने वाले ऐसा घिनौना काम नहीं करते. राजनीति करते है. चरित्र हत्या करना उचित नहीं है. सीबीआई को जांच के लिए देने से दर्द क्यों हो रहा है.

राजेश मूणत ने कहा कि विनोद वर्मा को मैं नहीं जानता. इतना सुना है कि वह अच्छा पत्रकार है. दिल्ली में प्रेस में वह इंटरव्यू देकर कह रहे हैं कि सीडी में मैं हूँ.

हाउस से इस्तीफा दे दूंगा लेकिन चरित्र हत्या करने वालों को सजा मिलनी चाहिए.

नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने कहा कि पुलिस ने जिस तत्परता से कार्रवाई की ऐसी कार्रवाई मैंने पहले कभी कहीं नही देखी. विनोद वर्मा से जब बात हुई तो उन्होंने कहा था कि मेरे घर से CD बरामद नही हुई. मैं इस विषय में जितन जानता हूं, उसके हिसाब से बोल रहा हूँ. विनोद वर्मा के घर से सिर्फ लेपटॉप, डायरी और पेंनड्राइव बरामद हुई जबकि पुलिस की जप्ती में CD भी निकली.

मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि उस दिन सुबह 6 बजे मीडिया में जो खबरे आई उसमें विनोद वर्मा खुद बोल रहे है कि मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की CD है. इसलिए मुझे गिरफ्तार किया गया है. नेता प्रतिपक्ष पहले उस दिन देशभर के मीडिया में चले फुटेज देखकर बात करें.

टी एस सिंहदेव ने कहा कि विनोद वर्मा के विरुद्ध सुनियोजित कार्यवाई हुई है. मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि, विनोद वर्मा पहले पत्रकार थे वे कांग्रेस के प्रशिक्षण वर्ग में सोशल मीडिया की ट्रेनिंग दे रहे थे. कांग्रेस क्यों नहीं मानती की विनोद वर्मा कांग्रेस के सदस्य थे.

जवाब में टी एस सिंहदेव ने कहा कि विनोद से मैने जेल में बात की उन्होंने कहा कि, वे कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं.

अमर अग्रवाल ने कहा कि, विधानसभा में बातचीत रिकार्ड हो रही है. कल कुछ हो गया तो दिक्कत हो जाएगी. इस पर टी एस सिंहदेव ने कहा- नहीं तो देख लेंगे, ये कैसी भाषा है. इस पर अमर अग्रवाल ने कहा- मैने कहा आपकी प्रतिष्ठा पर असर पड़ेगा. जवाब में टी एस सिंहदेव ने कहा- हो सकता है मेरी प्रतिष्ठा गिरेगी तो गिरने दीजिये.

प्रेमप्रकाश पांडेय ने कहा कि आरोप पत्र के बिंदुओं तक ही सीमित होना चाहिए. ये मामला न्यायालय में है चर्चा करना निरर्थक है. जांच एजेंसी भी इस पर अपना काम कर रही है.