संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब लावारिस हालत में नदी घाट पर रखा दो दिन का नवजात मिला। कलयुगी मां ने अर्द्ध विकसित हाथ के कारण अपने बच्चों को मरने के लिए जोहिला नदी पर बने रपटा पुल के पास बच्चे को छोड़ दिया। राहगीरों ने बच्चे को देखने के बाद उसे लेकर नौरोजाबाद थाना पहुंचाया। पूरा मामला मामला उमरिया जिले के नौरोजाबाद थानान्तर्गत ग्राम पोड़ी का है। 

इसे भी पढ़ेः Shivraj के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने महिलाओं पर दिया विवादित बयान, कहा- समानता लाना है तो उच्च जाति की महिलाओं को घर से खींचकर बाहर निकालो, युकां ने किया प्रदर्शन

दरअसल जोहिला नदी पर बने डैम से मात्र 500 मीटर की दूरी पर एक रपटा पुल है। शुक्रवार को पाली निवासी महिला को 2 दिन का एक मासूम बच्चा रोता पड़ा मिला। महिला रमा बाई ने देखा के बच्चे का दाहिना हाथ अर्ध विकसित है। शायद इसी वजह से कलयुगी मां- बाप ने उसे नदी की धार में बहने के लिए रख दिया था। फिलहाल मामले में नौरोजाबाद पुलिस ने उक्त महिला से बच्चे को अपने कब्जे में लेकर बच्चों को उमरिया जिला अस्पताल (Umaria District Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया। फिलहाल बच्चा स्वस्थ है।

इसे भी पढ़ेः कॉफी मशीन भी ले सकती है ‘आपकी जान’, अगली बार Coffee Machine के पास जाने से पहले पढ़ ले ये पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus