रायपुर- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि  अब कांग्रेस राजनीतिक लाभ के लिए कबरबिज्जू होती जा रही है. उन्होंने कहा कि स्काई योजना से छत्तीसगढ़ अब डिजीटल छत्तीसगढ़ की ओर है और कांग्रेस को डिजीटल छत्तीसगढ़ का यह स्वरूप पसंद नहीं आ रहा है. यही कारण है कि स्काई योजना को लेकर लगातार कांग्रेस भ्रमित बयान देकर केवल राजनीति कर रही है.
हाल के दिनों में मोबाइल फटने जैसी तथाकथित मसलों को लेकर कांग्रेस केवल ओछी राजनीति कर रही है. शिवरतन शर्मा ने कहा कि लाशों पर राजनीतिक करना कांग्रेस की पुरानी आदत रही है. कबरबिज्जू की तरह कब्र से लाश निकाल कर नोचते रहने की प्रकृति से कांग्रेस को बाज आना चाहिए. पिछले दिनों एक व्यक्ति की मृत्यु मोबाईल फटने से होने की बात कहकर कांग्रेस का भ्रम फैलाओ मोर्चा असत्य बातों को सत्य बताकर अपने आला नेताओं को खुश करने में लगा है. शर्मा ने कहा कि अब इस झूठ का भी पर्दाफाश हो गया कि उस  व्यक्ति की मृत्यु मोबाईल फटने से नहीं बल्कि विद्युत करंट लगने से हुई है.
शिवरतन शर्मा ने कहा कि इस तरह की काल्पनिक बातों को लेकर केवल कांग्रेस केवल असंवेदनशीलता का परिचय दे रही है. उन्होंने कहा कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने यह भी बयान दिया है कि मोबाईल फटेगा वोट कटेगा. इस बात से संदेह मजबूत होता है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस स्काई योजना के दुष्प्रचार कर ऐसे प्रायोजित घटनाओं को अंजाम दे देने की फिराक में तो नहीं? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सूचना क्रांति से स्वरोजगार के नव सृजन कर वैश्विक स्तर पर हम सबको मजबूत किया है. लेकिन कांग्रेस केवल विरोध करके विकास विरोधी अपनी सोच को प्रदर्शित कर रही है.आसन्न हार की बौखलाहट में कांग्रेस अब और ज्यादा सस्ती राजनीति पर उतर गयी है. कांग्रेस को काफी महंगा पड़ेगा उसकी ऐसी राजनीति. जनता उन्हें फिर से मुंहतोड़ जवाब देगी. उन्होंने कहा कि  हमारी सरकार हर हाथों में मोबाईल हर चेहरे पर स्माईल के लिए काम कर रही है.