रायपुर। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के मीडिया प्रभारी देवेन्द्र गुप्ता ने एक बार फिर प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. देवेन्द्र गुप्ता ने इस बार कौशिक के ऊपर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने अपनी भड़ास धरमलाल कौशिक के उस बयान पर निकाली है जिसमें कौशिक ने कार्यकर्ताओं को प्रदेश में पार्टी की हार की वजह बताया था. देवेन्द्र ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट पर कौशिक के ऊपर हार का ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने पार्टी के भीतर आंतरिक लोकतंत्र खत्म करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने लिखा है, ” खुद की करनी और ठीकरा भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं पर, वाह कौशिक जी वाह..5 साल तक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आप रहे, सत्ता की गुलामी में मस्त रहकर पार्टी को 15 सीटों में समेट दिया. इसके बाद भी बोल नही सुधर रहे. थोड़ी हया होती तो अब तक पद छोड़ दिया होता…
सच तो यह है कि…चंद लोगों के चंगुल में छत्तीसगढ भाजपा फंसी हुई है. जमीनी कार्यकर्ताओं की निरंतर उपेक्षा हो रही है. प्राइवेट लिमिटेड की तरह काम किया जा रहा है. किसी भी कार्यकर्ता की कही सुनवाई नही हो रही. आज प्रदेश के लाखों कार्यकर्ता खुद को ठगा महसूस करे रहे है. पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र ने एकात्म परिसर के चौखट पर दम तोड़ दिया है.”

यह पहला मौका नहीं है जब देवेन्द्र गुप्ता ने धरमलाल कौशिक को अपने निशाने पर लिया है. इससे पहले उन्होंने कौशिक को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर भी अपनी जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने कौशिक को रमन सिंह का गुलाम तक कह दिया था और पार्टी के हार का गुनाहगार बताया था.

यह भी पढ़ें- ↓

https://lalluram.com/पूर्व-मंत्री-बृजमोहन-अग्/