बिलासपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी जंग में डॉ सीवी विश्वविद्यालय भी अपनी भागीदारी निभा रहा है. विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक दिन का वेतन आर्थिक सहयोग के रूप में दिया है.  विश्वविद्यालय के कुलसचिव गौरव शुक्ला ने बिलासपुर कलेक्टर डॉ. संजय अलंग को 5 लाख रुपए का चेक सौंपा है.
सीवीआरयू के कुलसचिव गौरव शुक्ला ने बताया कि पूरे देश के लिए यह संकट का समय है, हर नागरिक और संस्थानों को यथा योग्य सहयोग देना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए. सीवीआरयू हमेशा से सरकार और प्रशासन के साथ है, इस महामारी से लड़ने के लिए बड़े संयम की भी जरूरत है.
उन्होंने बताया कि सीवीआरयू के समस्त स्टाफ ने अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में प्रदान किया है. इसके अलावा आईसेक्ट मुख्यालय भोपाल से भी सहायता राशि प्रदान की गई है. साथ ही ग्रुप के सभी विश्वविद्यालयों से भी उन राज्यों के मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए गए हैं.
उन्होंने बताया कि इसके साथ विश्वविद्यालय और आईसेक्ट की शाखाएं और व्यक्तिगत रूप से भी जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न सामग्री और दवाएं भी प्रदान कर रहे हैं. उन्होंने विश्वविद्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारी और परिवार के तमाम सदस्यों से यथा योग्य, जरूरतमंद लोगों की लोगों की मदद करने की अपील की है.