रायपुर. माना क्षेत्र में चोरी की बिजली से नेताओं के होर्डिंग रौशन हो रहे हैं. लेकिन हैरानी की बात है कि बिजली महकमा इस बात से बेखबर होने का दावा कर रहा है. माना क्षेत्र में ये होर्डिंग लगी है. होर्डिंग नगर पंचायत के सदस्यों की है. लेकिन ये होर्डिंग रात को चोरी की बिजली से चमकती है.

चोरी की बिजली वाले इस होर्डिंग में नगर पंचायत अध्यक्ष श्याम प्रसाद चक्रवर्ती और उपाध्यक्ष,पार्षदों की तस्वीर सहित मुख्यमंत्री से लेकर सभी मंत्रियों की तस्वीर भी लगाई गई है. इस बोर्ड के माध्यम से लोगों को नवरात्री, दशहरा, दिवाली, काली पूजा और भाई दूज का शुभकामनाएं दी जा रही है. वहां से गुज़र रही हाईटेशंन लाईन पर तार डालकर इस बोर्ड को रौशन किया गया है.

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से खुले आम माना क्षेत्र में चोरी की बिजली से नेताओं की होर्डिंग बोर्ड को रौशन किया जा रहा है.

जब इस बारे में हमने बिजली विभाग के दफ्तर में फोन कर जानकारी चाही तो विभाग ने मामले की जानकारी होने से ही इंकार कर दिया.

ये हाल तब है जब एक तरफ गरीबों को हजारों, लाखों रूपये का बिजली बिल भेजने की ख़बरें लगातार आ रही हैं. वैसे तो बिल जमा न करने पर विभाग का अमला बड़ी तेजी से बिजली काटने पहुंच जाता है.  लेकिन यहां मामला सत्ताधारी नेता से जुड़ा हुआ है इसलिए वो आंख मूंदे हुए है.