स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच सीरीज का चौथा मुकाबला 30 अगस्त से खेला जाएगा, सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथंप्टन में होगा, जो टीम इंडिया के लिए काफी अहम मैच है, क्योंकि अगर टीम इंडिया इस मैच में हार जाती है तो वो सीरीज गंवा सकती है, और अगर टीम इंडिया ये मैच जीत लेती है तो वो सीरीज में बराबरी कर लेगी। अभी सीरीज में 3 मैच हो चुके हैं जिसमें शुरुआती दो मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल की है।

और अब सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है, टीम इंडिया का ये बेस्ट ऑलराउंडर टीम से बाहर हो सकता है।

बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी
भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी आर अश्विन बाहर हो सकते हैं, क्योंकि खबर है कि आर अश्विन ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें चौथे टेस्ट मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में आर अश्विन टीम से बाहर हो सकते हैं। ट्रेंटब्रिज में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन को ग्रोइन इंजरी हो गई थी, जिसके बाद वो उस मुकाबले में काफी समय तक मैदान से बाहर रहे थे। खबर के मुताबिक फिलहाल आर अश्विन की चोट का इलाज चल रहा है, और मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही वो प्रैक्टिस करने उतर सकेंगे। हलांकि खबर ये भी आ रही है कि सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया कोई रिस्क न लेते हुए उन्हें आराम भी दे सकती है। ऐसे में अगर आर अश्विन को आराम दिया जाता है तो सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रवींन्द्र जडेजा को मौका मिल सकता है।