रायपुर- कांग्रेस के गौ रक्षा अभियान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने करारा जवाब दिया है. कौशिक ने कहा- कांग्रेस को लग रहा है कि उनकी नैय्या गाय की पूछ पकड़कर पार लगेगी, पर मुझे नहीं लगता कि गौ माता का उन्हें आशीर्वाद मिलेगा…
दरअसल धरमलाल कौशिक का ये जवाब उस वक़्त आया जब कांग्रेस भवन में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल गौ रक्षा के लिए एक निजी संस्था के एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखा रहे थे.

इस पर धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सरे आम बाजार में गाय को काटकर मांस का वितरण करते है और कहते हैं कि यदि बीजेपी की सरकार गौ हत्या पर प्रतिबंध लगा रही है, तो हम उसे नहीं मानेंगे. कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आचरण और व्यवहार को हर किसी ने देखा है.
कौशिक ने कहा कि बीजेपी शुरू से गाय को माता की तरह मानती है, पूजती है. छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद से ही गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाया, साथ ही देश मे जहां- जहां बीजेपी की सरकार है, वहां गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाया गया. कानून बनाया गया, सख्ती बरती गई. अब कांग्रेस को लग रहा है कि उनकी नैय्या गाय की पूछ पकड़कर वैतरणी पार लगाएगी, पर मुझे नहीं लगता कि गाय माता का उन्हें आशीर्वाद मिलेगा.

कौशिक ने कहा- कांग्रेस विचारशून्य हो गई है. ऊपर से नीचे तक शून्यता आ गई है. चाहे नेतृत्व का हो या फिर सिंद्धान्तों को लेकर. आज कांग्रेस के पिछड़ने का कारण भी यही है.