स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हैं, क्रिकेट बंद है तो इस समय सभी क्रिकेटर अपने पर्सनल लाइफ की बातों को शेयर कर सुर्खियां बटोर रहे हैं, और लोग भी इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

अभी हाल ही में रोहित शर्मा, शिखऱ धवन, मयंक अग्रवाल के एक शो में साथ में जुड़े थे, जहां रोहित और धवन ने कई ऐसी अनसुनी बातों का जिक्र किया, जो अब सुर्खियां बटोर रही हैं. उसी शो में मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा के  इन दो बुरी आदतों का भी जिक्र किया जिसे लेकर खुद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी परेशान रहती हैं. उसे लेकर रोहित शर्मा ने भी खुलकर बात की.

इस चैट के दौरान मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा से कहा कि लॉकडाउन के दौरान आपकी पत्नी को आपकी एक आदत के बारे में पता चला, वो आदत ये है कि अगर वो आपको कुछ कह रही होती है तो उन्हें ऐसा लगता है कि आप उनकी बातों को सुन रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है, उस वक्त आप कुछ और ही सोच रहे होते हैं.

मयंक अग्रवाल के इस बात पर रोहित शर्मा कहते हैं कि लगता है ये बात आपको रितिका ने बताई है, वैसे ये बात सौ फीसदी सही है रितिका मुझे सुबह बताती है कि ये सामान खत्म हो गया है वो सामान खत्म हो गया है फिर मैं उन्हें ये जवाब देता हूं कि ठीक है मंगवा दूंगा, रितिका को लगता है कि मैंने वो सामान मंगवा दिए होंगे, फिर जब शाम को वो पूछती हैं कि क्या वो सामान मंगवा दिए तो मैं वापस पूंछता हूं कि क्या मंगवाना है.

इसके तुरंत बाद ही मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा के दूसरी बुरी आदत का भी जिक्र कर दिया, जिससे रितिका बहुत परेशान हैं, और वो ये कि आप हर वक्त अपने नाखून चबाते रहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि ये आदत मुझे बचपन से है, हलांकि मैंने इस पर काफी हद तक काबू पा लिया है, लेकिन अब मैं उसे पूरी तरह से छोड़ दूंगा.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हैं, टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करते हैं, रितिका सजदेह से कुछ साल पहले ही रोहित शर्मा ने शादी की थी, अभी हाल ही में रोहित के कुछ बुरी आदतों का जिक्र रितिका सजदेह ने भी किया था.