रायपुर। झीरमघाटी नक्सल हमले मामले को लेकर कांग्रेस बेहद आक्रमक हो गई है. चुनावी वर्ष में कांग्रेस एक बार 2013 के इस मुद्दे को जनता के सामने ले जाकर सरकार को कटघरा में खड़े करने जा रही है. कांग्रेस के तमाम बड़े नेता इस मामले को लेकर सीधा मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर हमला बोल रहे हैं.

नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने भी इस मामले ट्वीट कर डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए यह आरोप भी लगा दिया है, कि मुख्यमंत्री घटना के बारे में कुछ राज छुपाना चाहते हैं. सिंहदेव ने न्यायिक जाँच आयोग के समक्ष सरकार की ओर से गवाही देने के इंकार मामले को लेकर कटाक्ष करते पूछा है कि आखिर क्यों इस नृशंस हत्याकांड मामले की मुख्यमंत्री ने सीबीआई जाँच नहीं होने दी ? अब आयोग के कहने पर भी यूनीफाइड कमांड के प्रमुख होने के नाते में इस मामले में गवाही देने से बचकर सीएम आखिर छुपाना क्या चाहते हैं ?

          ये है टीएस सिंहदेव का ट्वीट
इस नृशंस हत्याकांड में के शीर्ष नेताओं की ही नहीं बल्कि अन्य लोगों की भी हत्या हुई थी, ने इसकी CBI जांच भी नहीं होने दी, अब आयोग के कहने पर भी यूनीफाइड कमांड के प्रमुख होने के नाते इसमें पेश ना होकर सीएम जी आखिर क्या छुपाना चाह रहे हैं?