बिलासपुर- छत्तीसगढ़ में विपक्ष की ओर से सत्ता पक्ष पर चोट करने की तमाम कोशिशें की जा रही है, लेकिन दांव उल्टा ही पड़ता जा रहा है.  रमन सिंह का ज्यादातर वार भूपेश पर खाली जा रहा है क्योंकि इन दिनों सीएम भूपेश न सिर्फ तेवर में हैं बल्कि वे बदले कलेवर के साथ करारा पलटवार भी कर रहे हैं. बिलासपुर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने डॉ. रमन सिंह पर बेहद करारा तंज कसा है.

सीएम ने कहा कि रमन सिंह सिंह समेत बीजेपी के तमाम नेता पूछ रहे हैं कि 30 दिनों में हमारी सरकार ने क्या किया? जनता के हित में लिए गए फैसले यह बताने के लिए काफी है कि 30 दिनों में हमने क्या कुछ नहीं किया. अब रमन सिंह बताए कि 30 दिनों में वे बंगला खाली क्यों नहीं कर पा रहे हैं? सीएम का पूर्व सीएम पर कसा गया यह तंज जाहिर तौर पर सीधे दिल पर लगेगी. क्योंकि यह सच है कि रमन अब तक बंगला खाली नहीं कर पाए हैं और भूपेश बघेल इन दिनों अपना सीएम हाउस पहुना से चला रहे हैं.

अब इंतजार तो इस बात को लेकर है कि सीएम बघेल के इस तंज पर रमन क्या कहते हैं. वे कुछ कहना बेहतर समझेंगे या फिर चुप रहना है. क्योंकि सियासत में कभी बयानबाजी थमते हैं और जब होती तो फिर वार और पलटवार का सिलसिला चल पड़ता है.