स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट के खेल में इन दिनों कुछ टीम ऐसी भी हैं जो तेजी से उभर रही हैं, और जिन पर सबकी नजर है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम कुछ ऐसी ही है, जिसका जवाब नहीं है। अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम ऐसी है जो बड़ी ही तेजी से उभर रही है। इस टीम में ऐेसे-ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने का दम रखते हैं। और ये दिखा भी चुके हैं।

अफगानिस्तान की टीम ने इसी साल इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया है, और ये मुकाबला था भारत के साथ। और अब साल 2019 में अफगानिस्तान की टीम आयरलैंड  के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलेगी, जिस पर  सबकी नजर रहेगी। आयरलैंड की टीम ने भी इसी साल पाकिस्तान के खिलाफ अपने टेस्ट डेब्यू किया है।

ये है पूरा शेड्यूल

साल 2019 में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबला होना है, जिसमें अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच पहले तीन मैच की टी-20 सीरीज होगी, और फिर उसके बाद 5 मैच की वनडे सीरीज खेली जाएगी, और इसके बाद दोनों के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाएगा।

दोनों ही टीमों के बीच इससे पहले 23,24,26 फरवरी को टी-20 मैच खेले जाएंगे, फिर 2,4,7,9, और 12 मार्च को वनडे सीरीज के मुकाबले होंगे। और फिर 17 मार्च को टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। और ये सभी मुकाबले देहरादून में खेले जाएंगे।