रायपुर. पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने रायपुर के गुजराती स्कूल एमजी रोड में वोट डाला और पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने भिलाई सेक्टर 9 बीसएपी स्कूल से पहुंचकर मतदान किया है. वहीं नेता प्ररिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी बिलासपुर के परसाद प्राथमिक स्कूल में पहुंचकर मतदान किया है. सांसद रमेश बैस ने रायपुर के जिला पंचायत में पहुंचकर मतदान किया है.

मतदान करने के बाद रमेश बैस ने कहा कि हर तरफ़ मोदी मोदी की गूँज है, सभी मतदाता मोदी सरकार लाना चाहती है. अब तक मैं लड़ता रहा अब दूसरे लड़ रहे उनका मेरा पूरा समर्थन है. रायपुर सहित सभी सीटों में जीत का दावा किया है.

मूणत ने कांग्रेस पर बोला हमला

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने आज मतदान के बाद लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मूणत ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि सिर्फ मोदी के नाम पर बीजेपी वोट मांग रही है. क्या कांग्रेस अपना नारा भूल गई? इंडिया इस इंदिरा नारा किसका था? कांग्रेस को अपना इतिहास याद रखना चाहिए. क्या हालत हो गई थी कांग्रेस की पिछले चुनाव में 44 सीटों पर सिमट गई. आखिर कांग्रेस राहुल गांधी के नाम पर वोट क्यों नहीं मांगती?

राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस ऐसा करेगी तो चुटकुला बन जाएगा. उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश की सुरक्षा, समृद्ध भारत की कल्पना का चुनाव है. मोदी के नेतृत्व में देश ने विश्व मे कीर्तिमान बनाया है. छत्तीसगढ़ में सियासी फिजा बदलने के सवाल पर मूणत कहते हैं कि सरकारें आती जाती है. ये कांग्रेस का गढ़ था लेकिन बीजेपी ने 15 साल राज्य किया, लेकिन आज देश के एजेंडे पर ये चुनाव है. देश आगे बढ़े, खुशहाल हो, सुरक्षित रह सके. इन मुद्दों पर चुनाव है.