नीलेश भानपुरिया,झाबुआ। प्रेमी के साथ भागी महिला द्वारा पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज थाने पहुंचने पर जमकर बवाल मच गया. महिला का आरोप है कि पति के परिजनों ने थाने में मारपीट की. पत्थरों से चार पहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार फरियादी शांति बाई उम्र 35 वर्ष निवासी पिपलीपाड़ा ने अपने पूर्व पति जीवन वसुनिया निवासी आवास कॉलोनी मेघनगर सहित उसके छोटे भाई विनोद वसुनिया, सुनील वसुनिया निवासी बड़ी पीपल खूंटा, राजू वसुनिया निवासी सलामहूड़ा के खिलाफ मेघनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने पुलिस के बताया कि मैं अपनी राजी खुशी से प्रेमी धूम सिंह निवासी पीपलीपाड़ा के साथ रहने चली गई थी. इसी बात पर पूर्व पति से विवाद हुआ.

आरोपियों और पुलिस के बीच झूमा-झटकी

बयान देने थाने आने पर पति ने मेरे प्रेमी के साथ व उसके भाई मेघनगर के एक प्रतिष्ठित ईट भट्टा व्यापारी के साथ थाना परिसर में ही हमे चारों ओर से घेर लिया व पत्थरों से वार कर दिया. जिससे बोलेरो गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, मुझे एवं मेरे पति एवं उसके भाई के सिर पर गंभीर चोट आई है. ये लोग 2 लाख की मांग कर रहे थे, जिसे मैं और मेरा प्रेमी देने में सक्षम नहीं है. बताया जाता है कि महिला के 3 बच्चे भी हैं. इस दौरान आरोपियों और पुलिस के बीच झूमा-झटकी भी हुई. थाने जमकर हंगाना के दौरान एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्कले को मौका संभालना पड़ा.

Read More : बदमाशों के दो गुटों में गैंगवार, आधे घंटे तक चली धुंआधार गोलीबारी, 3 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मेघनगर थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर धारा 341, 294, 327, 323, 427, 506, 34 के तहत 6 आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया गया. थाना परिसर में ग्रामीणों की उपस्थिति में थोड़ी देर के लिए विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी. जिसे समय रहते काबू पा लिया गया. आरोपी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Read More : चोरी की वारदात के बाद बदमाशों ने महिला से किया दुष्कर्म, दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार