नई दिल्ली। पुलवामा अटैक से हिन्दुस्तान में उपजे गुस्से के हालात के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने मंगलवार को एक बयान जारी किया था. उनके इस बयान का पाकिस्तानी एक्टर और गायक अली जफर ने समर्थन किया. ट्विटर में किया गया उनका समर्थन उन्हें भारी पड़ गया. उनके इस समर्थन के बाद वे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं. भारत में रहने वाले फैंस ने तो उन्हें दोबारा भारत नहीं आने की नसीहत भी दे डाली.


आपको बता दें मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा था कि बिना किसी सुबूत के पाक को क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है.


उन्होंने कहा था हमारी जमीन से किसी ने भी भारत जाकर हमला नहीं किया. फिर भी किसी किस्म की आप तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं. पाकिस्तान की संलिप्तता का आप सुबूत देंगे तो गारंटी देता हूं कि मैं एक्शन लूंगा. इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्क जवाब देगा. क्योंकि पाकिस्तान के पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि युद्ध शुरू करना आसान है, यह इंसान के हाथ में है, मगर युद्ध खत्म करना इंसान के हाथ में नहीं होता. यह मसला आखिर में डॉयलाग से हल होगा. इमरान खान के इसी बयान पर अली जफर ने ट्वीट कर कहा था क्या स्पीच है सर.

बता दें अली जफर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने फिल्म ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो ‘मेर ब्रदर की दुल्हन’ और ‘किल दिल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.