नई दिल्ली: भाजपा नेता सुब्रपमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बारे में बड़ा बयान दिया है. स्वामी के मुताबिक प्रियंका गांधी एक खास बीमारी से ग्रसित हैं. स्वामी ने जोड़ा कि इस तरह के बीमारी से ग्रसित लोग अमूमन सार्वजनिक जीवन के अनुकूल और उपयुक्त नहीं होते हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका की बीमारी का नाम ‘बाईपोलैरिटी डिसॉर्डर’ बताया. जिससे ग्रसित लोगोंका हिंसावादी चरित्र होता है और वे कभी भी आक्रामक हो सकते हैं. यहां तक कि वे किसी की पिटाई भी कर सकते हैँ.  बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी का ताजा बयान प्रियंका गांधी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक माना जा रहा है. स्वामी ने कहा, ‘उसको (प्रियंका को) एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है. उसको बाईपोलैरिटी कहते हैं, यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है. लोगों को पीटती है.’

सुब्रमण्यम स्वामी ने यहा तक कहा कि खुद प्रियंका को पता नहीं चलता कि वो कब अपना संतुलन खो बैठें. ऐसे में सार्वजनिक तौर पर उन्हें अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. हाल ही में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा है. इसके साथ ही लंबी प्रतीक्षा के बाद प्रियंका ने राजनीति में आगाज किया. प्रियंका के सक्रिय राजनीति में कूदने की खबर के साथ ही उनके बारे में तमाम टिप्पणियां शुरू हो गईँ.