रायपुर। यह दिलचस्प कहानी राजधानी रायपुर की है. एक दैनिक अखबार में छपी खबर के मुताबिक प्रेमजाल का किस्सा रायपुर का है. राजधानी की एक महिला अफसर जुड़ी है ये कहानी. प्यार के अनूठे मामले का खुलासा तब हुआ जब प्रेमी की शिकायत महिला अफसर ने गंज थाने में की. वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश के बाद हुई शिकायत पर तत्काल कार्रवाई हुई और प्रेमी जेल जा पहुँचा.

हालांकि इस प्रकरण में कोई भी अफसर कुछ कह नहीं रहा है, यहाँ तक की गंज पुलिस भी नहीं. लेकिन जानकारी के मुताबिक एक प्रेमी अपने प्रेमिका को अफसर बनाने उसके पीछे लाखों खर्च करता है. उसे पढ़ाने के लिए दिल्ली भेजता है. अपनी मेहनत और प्रेमी की दौलत की बदौलत युवती अफसर बनने में कामयाब हो जाती है. लेकिन अफसर बनने के बाद प्रेमिका अपने प्रेमी को छोड़कर किसी और से शादी कर लेती है.

यहां से कहानी में नया मोड़ आता है. जब अफसर बनने के बाद युवती ने किसी अन्य शादी कर ली. प्यार में धाोखा खाने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका की पुरानी फोटो के आधार अफसर बनाने में खर्च किए गए रकम लौटाने की मांग करता है.  वह अपनी प्रेमिका से पढ़ाई और परीक्षा में खर्च किए गए रकम लौटाने की मांग करने लगा. अपने पूर्व कथित प्रेमी की इस हरकत से परेशान होकर महिला अफसर ने इसकी शिकायत गंज थाने में की.

गंज पुलिस ने महिला अफसर के कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अखबार में छपी खबर के मुताबिक कथित प्रेमी की प्रेमिका राजधानी में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी के रूप में पदस्त है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की तरफ से कुछ नहीं कहा जा रहा है.