उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कानपुर की रहने वाली एक डांसर लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां युवती को डांस के लिए बर्थडे पार्टी में बुलाने के बहाने कार में खींचकर जंगल में ले जाकर आरोपियों ने गैंगरेप किया. मामले में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है.

पूरा मामला गंगा घाट थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि तीन डांसर की टीम को दीपक नगर में पार्टी में डांस करने के लिए 6,000 रुपए में हायर किया गया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वे कार्यक्रम से जा रही थी, तो शराब के नशे में छह लोगों ने उसे एक कार में अगवा कर लिया और पास के जंगल में उसके साथ बलात्कार किया.

इसे भी पढ़ें- BSP अध्यक्ष मायावती ने BJP पर बोला हमला, कहा- भाजपा सरकार जनता का ध्यान भटका रही

पीड़िता का आरोप है कि उसने अपनी शिकायत लेकर पहले जाजमऊ पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद उसने उन्नाव सदर में कोतवाली पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री ने सपा अध्यक्ष पर बोला हलमा, कहा- सपनों की दुनिया में जी रहे हैं अखिलेश यादव

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मीणा ने कहा कि बलात्कार के आरोपों की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जबकि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. सभी आरोपी अभी फरार हैं.

इसे भी पढ़ें- कानपुर की तरह एक और Video Viral : झोपड़ी पर आग लगने के बाद चला बुलडोजर, घर में रह रही बुजुर्ग महिला को भी किया गिरफ्तार