पिथौरा(महासमुंद). बहुचर्चित किसनपुर मर्डर केस मामले में पुलिस और चार लोगों को गिरफ्तार किया है. हो सकता है कि इन लोगों के भी इस मर्डर में हाथ हो. सूत्रों के मुताबिक इस मामले गांव के ही एक नामी व्यक्ति को किसी अलग प्रकरण में पिथौरा पुलिस ने कुछ दिन पहले जेल भेज दिया गया था. उस व्यक्ति का भी हाथ इस मडर्र में हो सकता है. इसके अलावा तीन औऱ युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. महासमुंद पुलिस अधिक्षक आज इस मामले की खुलासा कर सकते हैं.

बता दें कि किसनपुर स्वास्थ केन्द्र में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी धर्मेन्द्र बरिहा जेल में है. पीड़ित के पिता ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी और इस मामले में और भी लोगों की होने की संभावना जताई थी. पीड़ित के पिता ने पकड़े गए आरोपी धर्मेन्द्र बरिहा के नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी, फिर पिथौरा पुलिस ने महासमुन्द पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर आरोपी धर्मेन्द्र बरिहा का छत्तीसगढ़ से बाहर जा कर नार्को टेस्ट कराया था.

बताया जा रहा है कि इस में सरपंच सहित 3 साथी की आज गिरफ्तारी हुई और एक की पहले ही हो चुकी है. गिरफ्तार आरोपियों में गौरीशंकर कैवर्त, अखण्डल प्रधान और फूलसिंह यादव शामिल है उनके पास से हत्या कांड में उपयोग की गई सामान भी बरामद की गई है. ये भी बताया जा रहा है कि हत्या बलात्कार व चोरी के नियत से की गई थी. आज पिथौरा पुलिस बहुचर्चित मर्डर का खुलासा कर सकती है.