रायपुर। कांग्रेस नेता शशि थरुर द्वारा मोदी को बिच्छू बताने के मामले में भाजपा एक बार फिर इस विवादित बयान को भुनाने की फिराक में नजर आ रही है. भाजपा के प्रचार के लिए रायपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने थरुर पर हिन्दु देवी देवताओं के अपमान करने का आरोप लगाया है. वहीं उन्होंने भी थरुर के विवादित बयान को लेकर उन पर विवादित टिप्पणी कर दी. प्रसाद ने थरुर का नाम लिए बगैर उन्हें छुटभैया नेता कहा है.

उन्होंने कहा कि मोदी जी के बहाने शिवलिंग पर हमला बर्दाश्त नहीं होगा. राहुल गांधी एक तरफ उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिये जाते है दूसरी तरफ उनके छुटभैये नेता धार्मिक देवी देवता का अपमान करते हैं. राहुल को इसका जवाब देना होगा.

वहीं चुनाव के ठीक पहले भाजपा नेताओं द्वारा लगातार राम मंदिर के मामले को लेकर बयानबाजी करने पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे को चुनाव से नही जोड़ना चाहिये
बहुतों की अपेक्षा इससे जुड़ी है. राम मंदिर मामले में प्रसाद ने न्यायालय पर अपना भरोसा जताया है, उन्होंने इस पर आगे टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. आपको बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मसले पर सुनवाई होनी है.