भोपाल। बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा बड़ा हमला किया है। शर्मा ने सज्जन वर्मा पर रैली में भीड़ जमा करने के लिए लोगों को 200-200 देने का आरोप लगाया। साथ ही लोगों से भी रुपए लेने के आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता ने ट्वीट कर सज्जन वर्मा पर आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ेः कमलनाथ ने BJP के ‘सुराज’ पर खड़े किए सवाल, कहा- जनदर्शन में लगी शिवराज सरकार किसानों के साथ कब करेगी न्याय?

सुरेंद्र शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कुछ लोग पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लल्लुराम वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है।

इसे भी पढ़ेः दिग्विजय सिंह के पेगासस वाले ट्वीट पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा- देश तोड़ने की बात पर ‘चाचाजान’ जरुर बोलते हैं

वीडियो शेर करते हुए बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने ट्वीट किया कि- कल सीहोर जिले के आष्टा में @INCMP नेता @sajjanvermaINC की रैली में भीड़ इक्कट्ठा करने के लिये 200 रुपए का बोलकर मजदूरों को लाया गया। ऊपर से 200 रुपए ले भी लिए लेकिन भ्रष्टाचार की आदत से मजबूर काँग्रेस नेता मजदूरों को 150 रुपए ही दे रहे थे।
कांग्रेस है जहां भ्रष्टाचार है वहां

इसे भी पढ़ेः चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने किया दावा, राजधानी में भी हुआ 100% टीकाकरण