रायपुर. भाजपा सूरजपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष अजय गोयल ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह और प्रदेश प्रभारी अनिल जैन से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मुलाकात की. उन्होंने अपनी पूरी बात नेताओं को बताई. जिसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं के समझाइस देने के बाद पार्टी के लिए काम करने की बात कहीं है. संगठन के नेताओं से बात करने के बाद अजय गोयल ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से भी उनके निवास में मुलाकात की.

दरअसल सूरजपूर के पूर्व जिला अध्यक्ष अजय गोयल को भटगांव से टिकट नहीं मिला. संगठन ने एक बार फिर पिछले बार हारे हुए प्रत्याशी रजनी त्रिपाठी पर पर भरोसा जताया. जिससे नाराज होकर उन्होंने निर्दलीय नामांकन फार्म जमा कर दिया. अजय गोयल के निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को भटगांव में नुकसान हो सकता था, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को पार्टी के संगठन महामंत्री सौदान सिंह और प्रदेश प्रभारी अनिल जैन से मुलाकात की और संगठन के नेताओं से मिलने के बाद अजय गोयल मुख्यमंत्री रमन सिंह से उनके निवास में भी मुलाकात की.

इस संबंध में लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में अजय गोयल ने कहा कि उनकी मुलाकात संगठन महामंत्री सौदान सिंह और मुख्यमंत्री रमन सिंह से हुई है. इन सभी से बातचीत के बाद मैंने यह अश्वासन दिया है कि अपने कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करने के बाद ही वे चुनाव लड़ने या ना लड़ने के संबंध में अंतिम निर्णय लेंगे.