दिल्ली. यू तो सोशल मीडिया पर टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते है. खासकर उनकी तस्वीरों और वीडियों को लेकर लोग अच्छे और बुरे दोनों कमेन्ट करते है. लेकिन कई बार फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर ऐसे भद्दे कमेंट करते है. जिसकी उम्मीद किसी ने न कि होगी.

कुछ ऐसे ही भद्दे कमेंट का सामना टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को तब करना पड़ा जब उन्होंने डेनिम बिकिनी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते ही, जहां प्रशंसकों ने मंदिर की तस्वीर की तारीफ की, तो वही कुछ फॉलोअर्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने मंदिरा को लेकर भद्दे और गंदे कमेंट किये.

https://www.instagram.com/p/Bje7S9JFqNa/?taken-by=mandirabedi

इस तरह के कमेंट आने के बाद मंदिरा के फॉलोअर्स आपस में भिड़ गये. मंदिरा के प्रशंसक ने भद्दे और गंदे कमेंट करने वालो को जवाब देना शुरू कर दिया. किसी ने कहा की मंदिरा क्या तुमसे पूछकर कपड़े पहंनेगी, तो कुछ का कहना था कि फार्जी आईडी बनाकर भद्दे कमेंट कर करे हो. वही कुछ प्रशंसक ने भद्दे कमेंट करने वाले को डॉक्टर के पास जाने और घर जाकर आईने में शक्ल देखने की भी सलाह दे डाली.

बता दें कि मंदिरा बेदी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहतीं हैं. दिन की शुरुआत की बात करें तो मंदिरा अपना दिन कॉफी और व्हीट ग्रास के साथ शुरू करती हैं. इसके बाद वह एक्सर्साइज के लिए निकलतीं हैं. अपने वर्कआउट और कुछ अच्छे मूमेंट को वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करतीं हैं. इसी क्रम में पिछले दिनों उन्होंने डेनिम बिकिनी में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है.

मंदिरा बेदी की शादी 1999 में हुई थी. मंदिरा के पति का नाम राज कुशाल है जो कि एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट प्रोड्यूसर हैं. मंदिरा ने 1994 में ‘शांति’ से टीवी करियर की शुरुआत की थी. इतने वर्षों में उनका गजब का ट्रांसफोर्मेशन हुआ है. हाल ही में उन्होंने ट्रोलिंग के बारे में कहा था कि यह शोषण होता है. भारतीय पुरुष कायर होते हैं. धारावाहिक शांति’ के अलावा मंदिरा ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘फेम गुरुकुल’, ‘इंडियल आइडल जूनियर’, ’24’ और ‘इंडियाज डेडलियस्ट रोड्स’ में नजर आ चुकी हैं.

एक्टिंग के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं.