कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। नौकरी लगाने का झांसा देकर लखनऊ में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती के साथ शहर के एक नामी हॉटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को हॉटल में बुलाकर पटवारी और उसके रिश्तेदार ने हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने किसी को बताने पर घटना का फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। आरोपियों के ब्लैकमेल से परेशानी युवती ने दोनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का जुर्म दर्ज कर लिया है।

मामला ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के एक होटल का है। आरोपी लड़की को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसका शोषण कर रहे थे। पटवारी और उसके रिश्तेदार ने लड़की के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी अपने पास रख लिए थे। उसी के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही थी। परेशान होकर लड़की ने पटवारी संतोष तोमर उसके रिश्तेदार बिट्टू के खिलाफ थाना विश्वविद्यालय में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल भिंड के मिहोना में रहने वाली युवती इन दिनों लखनऊ में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। बीती 8 दिसंबर को सिटी सेंटर क्षेत्र में स्थित डाउनटाउन होटल में युवती को पटवारी संतोष तोमर और उसके रिश्तेदार बिट्टू ने बुलवाया था। यही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बाद में युवती को जान से मारने की धमकी के साथ फोटो वीडियो भी वायरल करने की धमकी देने से वह तंग आ गयी थी। लिहाजा युवती की शिकायत पर पटवारी संतोष तोमर और उसके साथी रिश्तेदार बिट्टू के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।