लखनऊ। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर भाजपा विधायक ने विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने सपना चौधरी की तुलना सोनिया गांधी से की और यह तक कहा दिया कि दोनों का पेशा एक ही है, जैसे राहुल गांधी के पिता ने सोनिया को अपना बना लिया था वैसे ही वे भी सपना को अपना बना लें. सोनिया गांधी और सपना चौधरी को लेकर यह टिप्पणी उत्तरप्रदेश के बलिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह ने की है.

उन्होंने कहा कि ये बड़ी अच्छी बात है. भाई, अपने राहुल जी भी कुल परंपरा को आगे बढ़ाएं, ये अच्छी बात है. उनकी माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं, आज सपना को भी उन्होंने अपना बना लिया. मैं तो धन्यवाद दूंगा राहुल जी को कि जैसे आपके पिता जी ने सोनिया जी को अपना बना लिया, आप भी आज भारत की राजनीति में सपना को अपना बना कर के राजनीतिक नई पारी की शुरुआत करें. इसके लिए आपको साधुवाद, लेकिन भारत की जनता कभी भी नर्तकी को देश चलाने की इजाजत नहीं देती.

भाजपा विधायक ने कहा कि देश चलाने की जिम्मेदारी मोदी जी जैसे चरित्रवान नेता के हाथों में होगी. नर्तकी के आने से भारतीय राजनीति में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. मुझे खुशी है कि अब राहुल जी नेताओं पर से भरोसा उठा कर के नर्तकी पर भरोसा करना चालू कर दिए. सबसे अच्छी बात तो ये है कि अब सास और बहू दोनों की एक ही कल्चर और पेशे से रहेंगी तो कांग्रेस जी जो कमान है वह एक स्वरूप, एक रूप और एक नक्शे से संचालित होगा.

आपको बता दें कि मीडिया में खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं और मथुरा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन सपना ने आज खुलासा किया है कि वे कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं और किसी ने पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए अफवाह उड़ाई है.