धीरज दुबे, कोरबा. चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने रामदयाल उइके को विश्वासघाती बताया है. डॉ चरणदास महंत ने कहा कि रामदयाल ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस के साथ विश्वासघात किया है. इसका जवाब पाली तानाखार की जनता देगी. उनके आरोपों का कोई कांग्रेसी जवाब नहीं देगा. कांग्रेस का सिर्फ एक ही उद्देश्य है भाजपा सरकार को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकना. डॉ चरणदास महंत ने कहा कि पाली तानाखार में पूरी कांग्रेस एकजुट है. यहां कांग्रेस हमेशा जीतती रही है. इस बार भी कांग्रेस भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

डॉ चरणदास महंत कार्यकर्ताओं की बैठक लेने मंगलवार को कोरबा पहुंचे. उन्होंने पाली-तानाखार विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. महंत ने रामदयाल उइके के पार्टी छोड़ने के बाद डैमेज कंट्रोल को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ रायसुमारी की गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उइके को सबक सिखाने का आश्वासन दिया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने कहा कि रामदयाल उइके विश्वासघाती है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात किया है. उइके के आरोपों का कोई कांग्रेसी नेता जवाब नहीं देगा. राहुल गांधी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नया इतिहास रचेगी. मरवाही में कांग्रेस का जिस तरह से डंका बजा है, उससे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आना तय है. भाजपा द्वारा पार्टी के नेताओं को तोड़ने पर भी जमकर हमला किया. महंत ने कहा कि भाजपा अपनी पार्टी के अशांत लोगों को संभाल नहीं पा रही है. भाजपा अपने घर के बजाय विपक्ष के स्वार्थी लोगों को साधने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रही है.

गठबंधन नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव जिताएंगे

कांग्रेस के गोड़वाना गणतंत्र पार्टी से गठबंधन पर चरणदास महंत ने कहा कि गठबंधन विफल होने का कोई सवाल नहीं है. हम भाजपा को हराने वाली सभी पार्टी को साथ आने के लिए कह रहे हैं. वे साथ नहीं तो भी कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव जिताने  में काबिल है. इस बार भारी मतों से पाली-तानाखार में जीतेंगे. रामदयाल उइके के कांग्रेस छोड़ने के बाद भी कोई कार्यकर्ता पार्टी नहीं छोड़ा. ये विरोधियों को संदेश है कि पार्टी यहां पर मजबूत है.