रायपुर. दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से वापस लौटे भाजपा के दिग्गज नेता रमन सिंह, विक्रम उसेंडी, धरमलाल कौशिक, रामविचार नेताम. चुनाव समिति की बैठक में छग लोकसभा चुनाव की सीटों पर मंथन किया गया. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि बाकी बचे 6 भाजपा प्रत्याशियों का नाम आज शाम घोषित कर दिए जाएंगे.

इस दौरान रमन सिंह ने कहा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नाम फाइनल हो गए हैं. सभी नेताओं की बीच टिकट को लेकर आम सहमति बनी है. वहीं टिकट कटने वाले सांसदों में कहीं कोई नाराजगी नहीं है.

वहीं रमन सिंह ने साफ कर दिया है कि किसी भी वर्तमान सांसदों को टिकट नहीं दिया जा रहा है. रमन सिंह ने रमेश बैस की तारीफ करते हुए कहा कि 7 बार के सांसद रहने के बाद टिकट कटने से भी नाराज नहीं है. उन्होंने खुलकर कहा कि वे पार्टी के निर्णय के साथ है. उन्होंने एक बड़ा हृदय दिखाया है. इसी तरह केन्द्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने भी टिकट कटने से कहीं कोई नारजगी नहीं दिखाई.

ये भाजपा है जहाँ नेता पार्टी के प्रति समर्पित हैं. नेता अनुशासन के साथ रहते हैं. दूसरी पार्टी में इस स्थिति में अभी तोड़-फोड़ शुरू हो गया होता. भाजपा में सबकुछ पार्टी की रीति और नीति के साथ चलता है. पार्टी के फैसले का सभी ने स्वागत किया है.