मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता विक्की कौशल अब एक नए अवतार में दिखने वाले हैं. विक्की जल्द ही  क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायॉपिक में भी नजर आएंगे. इसके लिए विक्की कौशल ने 13 किलो वजन कम किया है. विक्की की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. विक्की के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

अभिनेता विक्की कौशल को जो भी करेक्टर दिया जाए वो उसके अकॉर्डिंग खुद को पूरी तरह ढ़ाल लेते हैं. इसी का नतीजा है कि वो अब दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में दमदार अंदाज में नजर आने वाले विक्की ने सरदार उधम सिंह के किरदार के लिए 13 किलो वजन घटाया है. विक्की ने अपने लुक की तैयारी के हिसाब से इन दिनों मूछें रखी हुई हैं. मार्च में विक्की ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है. विक्की के इस लुक को फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी काफी पसंद किया था.

https://www.instagram.com/p/B36wZx-gsS4/?utm_source=ig_web_copy_link

जानिए कौन हैं उधम सिंह ?

उधम सिंह गदर पार्टी का हिस्‍सा थे. उधम सिंह ने 13 मार्च 1940 को जनरल डायर को मारा था. इसके बाद उधम सिंह को दोषी मानते हुए 31 जुलाई 1940 में फांसी दी गई थी. जनरल डायर ने 1919 में अमृतसर में जलियांवाला बाग हत्याकांड का आदेश दिया था. बता दें कि बायॉपिक में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए दिए गए इस महत्वपूर्ण योगदान को दिखाया जाएगा.

उधम सिंह की बायॉपिक के अलावा विक्की कौशल के पास कई और फिल्में हैं, जिनमें मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ बायॉपिक और ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ फिल्में शामिल हैं.