रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल हुए थे. बालोद में आयोजित चुनावी रैली में उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जीताने की अपील की है. ये खबर ट्विटर पर वायरल हो रही है. इसे लेकर अब प्रमोद दुबे और कांग्रेस ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का फर्जीवाड़ उजागर हो गया है. भाजपा आईटी सेल की तरफ से फर्जी खबरें वायरल की जा रही है.
प्रमोद दुबे ने खबर और फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है-
झूठ की बुनियाद पर टिकी भाजपा की इमारत अब ढह चुकी है। भाजपा की आईटी सेल द्वारा स्वघोषित चौकीदार रमन सिंह के पुत्र के ट्वीट को मेरे ट्वीट बताकर एक फर्जी फोटोशॉप चलाया जा रहा है। इन चोरों के बहकावे में न आएं। सच की जीत होगी।
वहीं कांग्रेस ने भी इस खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है-
सावधान- राजनीति में नीचे गिरने की सीमाओं से भी अधिक गिर चुके विपक्षी दल की आईटी सेल द्वारा रायपुर लोकसभा से प्रत्याशी को लेकर एक फोटोशॉप स्क्रीनशॉट वायरल किया जा रहा है। जो कि पूर्णतः फर्जी है। वास्तविक में वह ट्वीट रमन सिंह जी के पुत्र अभिषेक सिंह के हैं।

वैसे सच्चाई ये है कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे को लेकर जो खबर पीएम मोदी की सभा वाली फोटो के साथ ट्वीट किया गया वह पूरी तरह से फर्जी है. यह फेक न्यूज है.