छत्तीसगढ़ में फंसे जम्मू कश्मीर के 17 छात्र घर के लिए रवाना, निगम ने की है बस व्यवस्था

सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ में फंसे जम्मू कश्मीर के 17 छात्रों को रायपुर नगर निगम ने बस की व्यवस्था कर उनके घर के रवाना किया है. विधायक विकास उपाध्याय और महापौर एजाज़ ढेबर ने बस हरी झंडी दिखाई है. ये सभी छात्र रायपुर, दुर्ग और अंबिकापुर समेत अन्य जिले में फंसे हुए थे.

Close Button

छात्रों का कहना है कि जम्मू कश्मीर में प्रशासनिक अधिकारियों से मदद मांगी गई, लेकिन किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया. अब छत्तीसगढ़ सरकार ने खुद संज्ञान लेते हुए घर जाने की व्यवस्था की है. इसके लिए उन्होंने सरकार को धन्यवाद भी दिया.

विधायक विकास उपाध्याय और महापौर एजाज ने बताया कि इनकी खुशी ही हमारी उपलब्धि है. इन्होंने अपना दर्द हमें बताया कि जम्मू कश्मीर सरकार इनकी कोई सुध नहीं ले रही है, न तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश का कोई जवाब आया. आज छात्रों के लिए खाना-पीना, मास्क-सेनेटाइजर और दवाओं की व्यवस्था कर रवाना किया गया है. हमें एहसास होता है कि फंसे लोगों का दर्द क्या होता है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।