Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बलात्कार की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, 20 साल के एक युवक ने 43 साल की महिला का तीन दिन तक ऑफिस से उसके घर तक पीछा किया और बाद में चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

 पुलिस के अनुसार, युवक को पता चल गया कि महिला अकेली रह रही है. इसीलिए युवक ने उसे काबू पर करने का सोचा और चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया. गिरफ्तार किया गया युवक पलानीअम्मन कोइल गली का एस. विशाल है.

 पुलिस के अनुसार, युवक ने महिला को ट्रिप्लिकेन में एमआरटीएस रेलवे स्टेशन पर देखा जब वह काम से घर लौट रही थी और पाया कि वह वेलाचेरी के लिए ट्रेन से जा रही थी. तो ऐसे में युवक ने उसका तीन दिनों तक पीछा किया और पता लगाया कि वह कहां रहती है. पुलिस ने कहा कि, आदमी ने पाया कि महिला किराए के घर की पहली मंजिल में अकेली रह रही थी और शनिवार को उसने पाया कि ग्राउंड फ्लोर के अपार्टमेंट में ताला लगा हुआ था.

युवक ने महिला का दरवाजा खटखटाया और कहा कि वह मोहल्ले में किराए का घर ढूंढ रहा है और उससे पानी मांगा. महिला पानी लाने के लिए अंदर गई तो उसने घर में घुसकर अंदर से ताला लगा दिया और महिला को चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कहा कि, उसने महिला की नग्न तस्वीरें खींची थीं और उसे धमकी दी थी कि अगर उसने पुलिस को सूचित किया तो वह उसकी नग्न तस्वीरें अपलोड कर देगा.

युवक ने महिला के नंबर से अपने नंबर पर मिस्ड कॉल भी भेजा और उसका नंबर सेव कर लिया. उसने बाद में उसे फोन किया और धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें अपलोड कर देगा.

 महिला ने शुरूआती झिझक के बाद वुमन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने अपने फोन नंबर का इस्तेमाल कर युवक का पता लगाया और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल तो युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.