मुंबई. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2021 काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. रिया चक्रवर्ती ने 2021 को उपचार और दर्द से भरा वर्ष बताया है. रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही है.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देखते हैं, यहां पहुंचना आसान नहीं है. उपचार से भरा साल, दर्द से भरा साल रहा है. लेकिन मैं मुस्कुरा रही हूं और आपको 2021 देख रही हूं- क्योंकि वास्तव में जो आपको नहीं तोड़ता वह आपको मजबूत बनाता है. अपने प्रियजनों के साथ एक शानदार नव वर्ष की पूर्व संध्या पर, 2022 हम सभी के लिए आसान हो. प्यार और प्रकाश से भरा हो.”

इसे भी पढ़ें – IPL 15: 2011 के बाद 2022 में फिर 10 टीमें लेंगी हिस्सा, 56 की जगह अब होंगे 74 मैच, जानिए अब तक का इतिहास … 

बता दें कि 2020 में रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था, जिसके रिया ने बाद सुर्खियां बटोरीं थीं. सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था.

इसे भी पढ़ें – Shubh Vivah : साल 2022 में खूब सुनाई देगा बैंड-बाजा और बारात का शोर, ये हैं विवाह के लिए शुभ मुहूर्त … 

29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर 2020 में मुंबई की भायखला जेल में उन्हेंने एक महीना बिताया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया को आखिरी बार अमिताभ बच्चन-स्टारर ‘चेहरे’ में देखा गया था, जो इस साल की शुरूआत में रिलीज हुई थी.