बड़ी खबर: जिला जेल में फूटा कोरोना बम, एक प्रहरी समेत 22 कैदी मिले पॉजिटिव, 126 नए मरीज, 2 की मौत

बलौदाबाजार। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच जिला जेल में एक प्रहरी समेत 22 कैदी कोरोना पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही बुधवार को जिले में 126 नए मरीज सामने आए है, जबकि इलाज के दौरान 2 कोरोना मरीजों की मौत हुई है.

जेल अधीक्षक अभिषेक मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए lalluram.com से बातचीत में बताया कि जेल में आज 21 कैदी और एक प्रहरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये सभी मरीज हाल ही में किसी न किसी अपराध करने के बाद जेल में दाखिल हुए थे.जो अब संक्रमित मिले है. उन्होंने आगे बताया कि सभी को पहले से ही अलग बैरक में रखा गया था. सभी संक्रमित कैदियों का जेल के ही एक अलग बैरक में इलाज किया जाएगा. इसके लिए एक डॉक्टर और एक फार्मासिस्ट की भी नियुक्ति की जा रही है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि आज दर्ज 126 में से सबसे ज्यादा 49 मरीज़ अकेले पलारी विकासखण्ड से हैं. बलौदाबाजार विकासखण्ड से 30 मरीज़, कसडोल विकासखण्ड से 18 मरीज़, भाटापारा से 16, सिमगा से 7 और बिलाईगढ़ से 6 मरीज़ शामिल हैं. जिले में अब तक 935 मरीज़ डिस्चार्ज होकर अपने घर जा चुके हैं. मरीज़ों की भर्ती के बाद अभी भी 140 बेड खाली हैं.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।