कार से मिला 50 लाख कैश, पुलिस ने जब्त की रकम

 
गोपाल कृष्ण नायक, खरसिया। खरसिया पुलिस ने जांच में एक कार से 50 लाख रुपए कैश बरामद किया है। इतनी बड़ी रकम मिलने पर पुलिस ने कार मालिक को नोटिस जारी किया है।
 
15 अगस्त को लेकर जारी अलर्ट के दौरान मदनपुर के पास पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान कोरबा की ओर से आ रही एक कार सीजी 13 यूए 8947 को भी पुलिस ने रोककर जांच की। जांच में कार के अंदर पुलिस को एक बैग से 50 लाख रूपए मिला।
पुलिस ने पैसे को जब्त कर लिया है, बरामद किए गए नोट में 20 लाख रुपए 2 हजार के और बाकि के 500 रुपए के नोट थे। पुलिस ने कार मालिक घनश्याम अग्रवाल से रकम के संबंध में पूछताछ किया लेकिन उन्होंने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया। जिस पर पुलिस ने धारा 102 के तहत 50 लाख रुपए को जब्त कर लिया है और दो दिनके भीतर रकम के संबंध में जानकारी देने को कहा गया है।
इनकम टैक्स विभाग को दी जाऐगी जानकारी
पुलिस सूत्रों की मानें तो कार से इतनी मात्रा में नकदी रकम मिलने को लेकर पुलिस ने अपनी कार्रवाई तो कर दी है, लेकिन अब उनके द्वारा एक पत्र इनकम टैक्स विभाग को देने की बात कही जा रही है ताकि उनके द्वारा आगे की कार्रवाई की जा सके।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।