सामूहिक आत्महत्या पर रमन सिंह ने सरकार पर बोला हमला, कहा- शराबबंदी का वादा निभाते, तो बच जाती 6 जानें

रायपुर। 10 जून को महासमुंद में एक ही परिवार के 6 लोगों के आत्महत्या कर लिया. 5 बच्चियों समेत मां ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. इस सामूहिक आत्महत्या मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला बोला है. रमन सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने वादे का कुछ हिस्सा भी निभा लिए रहते तो ये बेगुनाह ट्रेन की पटरी पर सो कर खुदकुशी नहीं करते. कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए शराब बंदी का वादा किया. अब सवाल पूछे जाएंगे कि क्यों वादा नहीं निभाया. नहीं निभाना है वादा तो सरकार हाथ जोड़कर कह दे वादा नहीं निभाएंगे.

Close Button

छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई: मोहन मरकाम ने कहा- BJP नेता कांग्रेस के संपर्क में, रमन सिंह बोले- डूबती नांव में अब कौन जाना चाहेगा 

विश्वासघात पर कभी माफ नहीं करेंगी छग की माताएं-बहनें

रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि इस सामूहिक आत्महत्या की घटना पर भूपेश बघेल आपको अफसोस और अपराधबोध होना चाहिए. गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का जो कांग्रेस ने वादा किया था, अगर वो निभा देते तो आज यह 6 जानें बच जाती. याद रखिये! आपके इस विश्वासघात के लिए छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें आपको कभी माफ नहीं करेंगी.

मोदी सरकार ने लगातार बढ़ाया एमएसपी

एमएसपी बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि देश में खरीफ की फसल की बुआई के साथ किसानों के लिए अच्छी घोषणा हुई. 1868 रुपए से बढ़कर 1940 रुपए किया गया. मोदी सरकार ने लगातार एमएसपी बढ़ाया है. लागत मूल्य से डेढ़ गुना करने के लक्ष्य के अनुरूप ये घोषणा की गई है.

इसे भी पढ़ें- 12 से 17 जून तक BJP का महाअभियान: रमन सिंह बोले- कांग्रेस सरकार के ढाई साल असफलताओं से भरे, विकास की दिशा से उल्टे घूमाने जैसा 

किसानों के श्रम और परिश्रम का सरकार नहीं कर रही कदर, यह अपराध की श्रेणी में आता है

बारिश में धान भीगने पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यही हाल है. धान बचाने सरकार के पास केप कवर की भी व्यवस्था नहीं है. धान सड़ रहा है, उसे कोई देखने वाला नहीं है. किसानों के श्रम और परिश्रम की सरकार कदर नहीं कर रही है. यह राष्ट्रीय क्षति हो रही है. यह अपराध की श्रेणी में आता है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।