7 आईएएस अधिकारियों की क्रमोन्नति एवं पदोन्नति आदेश जारी,हेमंत पहारे और अमृत खलखो के बदले गये प्रभार

रायपुर. पिछले दिनों डीपीसी की बैठक के बाद पदोन्नत हुए 7 आईएएस अधिकारियों को सचिव पद पर पदोन्नत करते हुए उन्हें पद के आधार पर क्रमोन्नति दे दी गई है.सामान्य प्रशासन विभाग ने इस आशय के आदेश जारी करते हुए पदोन्नत हुए दो आईएएस अधिकारियों के प्रभार में बदलाव भी कर दिया है. हेमंत पहारे,जो संस्कृति एव पर्यटन विभाग में विशेष सचिव के पद पर कार्यरत थे,उन्हें संसदीय कार्य और जनशिकायत निवारण विभाग में सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है.इसी प्रकार अमृत खलखो,अपर आयुक्त,बिलासपुर/सरगुजा को राजस्व मंडल बिलासपुर में सचिव पद पर पदस्थ किया गया है.

इनके अलावा पांच आईएएस अधिकारियों का प्रभार यथावत रखा गया है,लेकिन उन्हें सचिव पद का पदनाम देते हुए क्रमोन्नति दी गई है.रोहित यादव को नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है.डॉ कमलप्रीत सिंह को वाणिज्य,उद्योग के साथ साथ वित्त विभाग के सचिव पद की जिम्मेदारी देते हुए संचालक,संस्थागत वित्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.बृजेश चंद्र मिश्रा,दिलीप वासनिकर और आलोक अवस्थी अपने वर्तमान पद पर ही बने रहेंगे,जबकि इन तीनों को क्रमोन्नति का लाभ दिया गया है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।