whatsapp

स्कूल भवन की दीवार गिरने से 8 साल के मासूम की मौत, जर्जर भवन में लग रही थी आंगनबाड़ी, इधर बाराती बस पलटी, बच्चों समेत कई लोगों के घायल होने की खबर

अनिल सक्सेना, रायसेन। जिले के अंबाड़ी में दर्दनाक हादसा हो गया। जर्जर स्कूल भवन की दीवार लोहे के दरवाजे सहित मासूम बच्ची पर गिर गई, जिससे मासूम की जान चली गई। इस हादसे के बाद मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह जिले के अम्बाडी में पुराने स्कूल भवन की दीवार गेट सहित गिर गई जिससे 8 साल की मासूम की दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दीवानगंज पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जाता है कि पुराने और जर्जर स्कूल भवन में आंगनबाड़ी संचालित हो रही थी। पुराने स्कूल का गेट और दीवार गिरने से मासूम बच्ची की जान चली गई। मासूम साक्षी जैन 8 साल कैसे स्कूल की पुरानी बिल्डिंग में पहुंची इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं। घटना सांची के दीवानगंज के अम्बाडी की बताई गई है। घटना के बाद बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए दीवानगंज अस्पताल भेज दिया गया है।

रणधीर परमार, छतरपुर। बारातियों से भरी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान कई बाराती बस के नीचे दबे होने की खबर सामने आई है।

जानकारी के अनुसार बस बड़ामलहरा से बारात लेकर वापस आ रही थी। हादसा ओरछा रोड थाना क्षेत्र के ग्राम हमा के समीप का है। सूत्रों के अनुसार हादसे में बच्चों सहित कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे की खबर लगते ही पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। समाचार के लिखे जाने तक घायलों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button