हेमंत शर्मा/चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा है। देपालपुर विधानसभा के लगभग 8000 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मौजूदगी में दो विधायकों ने अपनी शक्ति प्रदर्शन कर हजारों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई है।

कार्यक्रम में 8000 कार्यकर्ताओं के साथ ही कांग्रेस की देपालपुर नगर परिषद पूरी तरह से भाजपा की हो गई। इसी के साथ कांग्रेस के पूर्व और वर्तमान 20 पार्षदों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इन कार्यकर्ताओं को लाने ले जाने के लिए लगभग 50 बस और 100 से अधिक छोटे वाहनों शामिल थे। संजय शुक्ला ने कहा कि भाजपा धर्म के आधार पर चलने वाली पार्टी है और इसी के कारण हम भाजपा में सम्मिलित हुए है।

1947 में जो अंग्रेजों ने नहीं किया वो कांग्रेस ने किया

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मैं ग्यारंटी के साथ कह सकता हूं पूरे देश में आंधी चल रही है। कांग्रेस के लोग पत्तों की तरह उड़ रहे है। राहुल और सैम पित्रोदा को लेकर कहा कि विरासत पर तो टैक्स पहले नेहरू ने शुरू की थी। भारत में चुनाव लड़ते है और अमेरिका के कानून की बात करते है। ये हिन्दू मुस्लिम की बात करते है। 1947 के समय जो अंग्रेजों ने नहीं किया वो कांग्रेस ने किया है। शरणार्थियों को नागरिकता देने में सबसे बड़ा रोड़ा कांग्रेस बनी थी। चुनाव के पहले कांग्रेस ने इंदौर के लोगों का अपमान किया है। सफाई में इंदौर लगातार 7 बार नंबर वन रहा है। कांग्रेस ने इंदौर की जनता का अपमान किया है। इंदौर में हम एक जीत का नया रिकॉर्ड बनाएंगे और पुराना रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H