Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. फिल्म ’83’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म काफी चर्चा में है. लंबे इंतजार के बाद Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म ’83’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने वाले उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है जो उस समय के पूरे सफर को दिखाएगा, जिसे देखने के लिए हर कोई बेताब है.

https://www.instagram.com/p/CW4nonionNW/

इस फिल्म में रणवीर सिंह फिल्म में टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर देशभक्ति से भरपूर है. रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है.

इसे भी पढ़ें – भारतीय तेज गेंदबाज पर लोगों ने उठाए सवाल, कर रहे प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग … 

3 मिनट 49 सेकंड का है ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 49 सेकंड का है. जिसे देख एक आपका सिर भी गर्व से ऊंचा हो जाएगा. ट्रेलर देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विदेशी धरती पर पहले हमारे प्‍लेयर्स ने अपनी इज्जत और देश का अभिमान बढ़ाने के लिए कितनी मेहनत की है. ट्रेलस को देख फैंस फिल्म को हिट बता रहे हैं. लग रहा है कि ‘धोनी’ के बाद ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी.

1983 में क्रिकेट विश्व कप की जीत फिर महसूस कराएंगी गर्व

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है. उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.

रणवीर का शानदार अभिनय

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वह शादी के बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. एक बार फिर रणवीर ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले दीपिका ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए दीपिका ने कपिल देव का एक बयान भी शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CW2ScMzsmBI/

दीपिका ने पोस्टर का शेयर करते हुए कपिल का 1983 का वह बयान शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां उन्हें क्या सीख देती थीं. उन्होंने लिखा, ‘बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ एक चीज कहती आई हैं- बेटा जीत कर आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं. बस जीत कर आना.’ दीपिका का के अलावा कबीर खान और रणवीर सिंह ने भी यह नया पोस्टर शेयर किया है.

ट्रेलर क्यों है खास

वैसे फिल्म का पूरा ट्रेलर देख फैंस ने अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म काफी धमाल मचाने वाली है, लेकिन ट्रेलर का एक सीन लोगों का जोश हाई कर रहा है, जहां कपिल देव बने रणवीर सिंह जब कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं तो सब मजाक बनाते हैं. इसके बाद लगातार मिलने वाली हार पर कपिल मैदान में पहने जाने वाली अपनी ड्रेस और उसके सम्मान की बात करते हैं और टीम को जीत दिलकर इतिहास रच देते हैं और बता दिया कि भारत में आजादी तो मिली लेकिन विदेशी सरजमी पर इज्जत कमाई है.

इसे भी पढ़ें – अगर आपको भी अपनी कार में चाहिए बेहतर माइलेज और अच्छी स्पीड, तो इन कारों पर डालें एक नजर … 

फिल्म में हैं ये कलाकार

फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं.

">
Share: