अलीगढ़. दिल दहला देने वाला मामला अलीगढ़ से सामने आया है. रोरावर थाना क्षेत्र के सरस्वती विवार में बुधवार को मोबाइल को लेकर विवाद होने के बाद पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पति मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि महिला छह दिन से सहेली के घर रह रही थी. वहीं, पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार क्वार्सी के मोहल्ला बेगमबाग निवासी नितिन मित्तल सुरेंद्र नगर में मोबाइल की दुकान करता है. परिवार मे दो बेटे हैं. छह दिन पहले पत्नी आरती मित्तल (30) अपनी सहेली गुंजन के घर सरस्वती विहार में आ गई थी. तब से वह यहीं रह रही थी. मोहल्ले में ही किराए पर कमरा तलाश कर रही थी. मंगलवार को नितिन भी कमरा तलाश करने पहुंच गया. शाम वह वहां से वापस आ गया. पत्नी व बच्चे सरस्वती विहार ही रह गए. बुधवार की शाम नितिन फिर से सहेली के घर पहुंच गया. कुछ देर बैठने के बाद दंपति कमरे में बातचीत कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – बीमार पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने पहुंची महिला, युवक ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम

इसी बीच मोबाइल को लेकर दंपति के बीच विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर नितिन ने अंटी से तमंचा निकाल कर गोली मार दी. गोली आरती के सीने में जा लगी. इसके बाद दूसरी गोली सिर पर दाग दी. वारदात के बाद आरोपी नितिन तमंचा लहराते हुए मौके से भाग गया. बता दें कि दस साल पहले आरती ने मोहल्ले के ही नितिन मित्तल से लव मैरिज की थी. तब से वह सुरेंद्र नगर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे. लव मैरिज करने पर आरती के परिजनों ने भी रिश्ता तोड़ लिया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक