चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले गार्ड समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गार्ड ने कुत्तों को लेकर हुए विवाद में तोबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिससे जीजा-साले की मौत हो गई थी। वहीं 6 लोग घायल हुए हैं, उनका इलाज हॉस्पिटल में जारी है।

खुदाई के दौरान मिले चांदी के पुराने सिक्के: रात भर ढूंढते रहे ग्रामीण, सुबह पुलिस को देखते ही भागे

दरअसल, वारदात खजराना थाना क्षेत्र स्थित कृष्णबाग कॉलोनी की है। यहां 12 साल से रहने वाले राजपाल सिंह राजावात ने बालकनी में खड़े होकरअपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई थी। गोली लगने से महेश वर्मा और उसके जीजा विमल आमचा की मौत हो गई। वहीं राहुल की पत्नी ज्योति और पड़ोस में रहने वाले ललित गोडसे, कमल खेड़े समेत छह लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए एमवाय में भर्ती कराया गया है। आरोपी राजपाल एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता है। घटना के वक्त राजपाल का बेटा सुधीर उर्फ़ साहिल और भतीजा शुभम भी मौके पर था। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

DEO ऑफिस का बाबू 5 हजार घूस लेते गिरफ्तार: रिटायर्ड शिक्षक से पेंशन प्रकरण तैयार करने के बदले मांगी थी रिश्वत, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

विवाद होने पर बंदूक निकाल लाते हैं गार्ड

वहीं रहवासियों का कहना है कि कॉलोनी में कई गार्ड अपने परिवार के साथ रहते हैं, जिनके पास लाइसेंसी बंदूक है और वह आए दिन अपनी बंदूक दिखाकर रौब झाड़ते हैं। किसी से भी विवाद होने पर ये गार्ड मारने के लिए बंदूक उठा लेते हैं। कल भी पालतू कुत्तों के बीच लड़ाई को लेकर विवाद हुआ और आरोपी ने फायरिंग कर दी।

घर में चल रही थी अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री: पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़, एक राइफल, 2 पिस्टल समेत आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus