Bigg Boss फेम प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने शो के जरिए बेहद नाम कमाया. एक्ट्रेस की बड़ी फैंस फॉलोइंग थी जो इसके बाद और भी बढ़ाते गई. हाल ही में प्रियंका ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जो तबाही मचा रहा है. एक्ट्रेस का इसमें नया अवतार नजर आया है जिसकी तुलना लोग urfi Javed से भी कर बैठे हैं. आइए देखते हैं उनकी दिलकश अदाएं.

प्रियंका चाहर चौधरी के इस वीडियो को देखकर आपके भी दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी. उनका यह अवतार फैंस पहली बार देख रहे हैं. एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं. उन्होंने एक पतले से श्रग को पहना है जो काफी पारदर्शी है. इसे देखने के बाद कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो प्रियंका की तारीख में तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें समझाइश भी दी है और उन्हें इस तरह के फोटोशूट कराने पर ट्रोल किया है. कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना Urfi से कर दी है.

प्रियंका अचानक हो गईं गायब

‘उडारियां’ से पॉपुलर हुईं Priyanka Chahar Choudhary को लोगों का प्यार मिला. उन्हें ‘बिग बॉस सीजन 16’ में देखा था. हालांकि वह इस शो का खिताब नहीं जीत पाई थीं, लेकिन खेल उन्होंने अच्छा खेला. इसके बाद से वह पर्दे से ही गायब हो गईं. उन्हें कई ऑफर्स मिले लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिए. इसके अलावा वह कुछ वीडियो में जरूर नजर आईं लेकिन वह बहुत ज्यादा फेमस नहीं हुए.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें