झारखंड. एक सप्ताह पहले गुमला में माहौल ख़राब करने के लिए शिव मंदिर में मांस का टुकड़ा फेकने के आरोपी राजदीप कुमार ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का आरोप मुस्लिमों पर लगाया जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक राजदीप कुमार उर्फ गोलू ने 14 अगस्त को शिव मंदिर में मांस का टुकड़़ा फेंक दिया था, जिसके बाद इलाके में भारी तनाव का माहौल बन गया था।

इसे भी पढ़ें: राजू दास ने की अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य पर अभद्र टिप्पणी, सपा नेताओं ने SP को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

एक सप्ताह पूर्व गुमला सदर प्रखंड के टोटो स्थित शिव मंदिर में मांस फेंके जाने से माहौल तनावग्रस्‍त हो गया था। सोमवार को जब श्रद्धालु मंदिर पूजा करने पहुंचे तब मंदिर में मांस का टुकड़ा देख वापस लौट गए थे।

इसे भी पढ़ें: गोसंरक्षण कार्यों में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लेकर पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह सख्त, दिए ये निर्देश…

मंदिर में सुरक्षा बलों की तैनाती

घटना के बाद मंदिर में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई थी। इधर घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने टोटो चौक को जाम कर दिया था। गुमला लोहरदगा रोड से वाहनों का आवागमन ठप हो गया था। लोग सड़क पर ही दरी बिछाकर बैठ गए थे। लोग आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे। आरोप था की मुस्लिम समाज के लोगो ने यह अपराध किया हैं।

इसे भी पढ़ें: आवारा पशुओं का आतंक : सांड ने किसान को पटक-पटक कर मारा, मौत से परिवार में पसरा मातम

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक