शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। चुनाव को लेकर AAP ने दोनों राज्यों में 2-2 सह प्रभारियों की नियुक्ति की है।

यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य ने किए देवी बगलामुखी के दर्शन: वनखंडेश्वर महादेव का अभिषेक भी किया, श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद को लेकर कही ये बात

जगतार सिंह दियालपुरा और रजनीश कुमार दहिया को मध्य प्रदेश का सह-प्रभारी और अमोलक सिंह और अमृतपाल सिंह सुखानंद को छत्तीसगढ़ का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने ये नियुक्तियां की है।

Read more- MP में रिश्वत लेते पकड़ाया पटवारी: जमीन के फौती नामांतरण करने के बदले मांगे पैसे, पहले भी घूस लेते हो चुका है गिरफ्तार

बता दें कि इन दोनों ही राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव हैं। मध्य प्रदेश में अभी बीजेपी तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता में है। दोनों ही राज्यों में आम आदमी पार्टी तीसरी ताकत बनकर उभरने की कोशिश कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोनों राज्यों में सभा भी कर चुके हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus