अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायसेन (Raisen) जिले से सामने आया है। जहां एक अज्ञात वाहन ने 6 गाय को रौंद दिया। जिससे सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

यह पूरी घटना नेशनल हाईवे होशंगाबाद मंडीदीप नगर पालिका के वार्ड नंबर 25 में स्थित नहर फैक्ट्री के सामने की है। घटना की जानकारी लगते ही मंडीदीप निवासी प्रिंस पाठक ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि घटना लगभग 4 बजे की है।

दर्दनाक हादसाः ट्रक ने 8 गायों को रौंदा, पांच की घटनास्थल पर मौत, चालक वाहन सहित फरार

वहीं नेशनल हाइवे पर जगह-जगह गो माता सड़को पर बड़ी तादाद में बैठी रहती है, आए दिन वाहन चालक भी दुर्घटना का शिकार हो रहे है। जबकि इस मार्ग से मंत्री विधायक नेता और अधिकारी निकलते है। लेकिन किसी भी नेता या अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

Umaria News: दो अलग-अगल हादसों में 2 लोगों की मौत, बाघिन के हमले में एक शख्स घायल

आपको बता दें कि कल शुक्रवार को सीहोर के बुधनी में मिडघाट के पास तेज रफ्तार एक ट्रक (कैप्सूल वाहन) ने आठ गायों को रोंद दिया है। जिसके कारण लगभग पांच गायों की मौके पर ही मौत हुई थी। प्रदेश में इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही है। अब देखना है की इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन की ओर से क्या कदम उठाया जाता है। जिससे भविष्य में इस प्रकार के हादसे न हो सके।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus