Rajasthan News: जोधपुर. राज्य के बहुचर्चित भंवरीदेवी प्रकरण में भंवरी का शव जलाने का आरोपी हार्डकोर विशनाराम बिश्नोई लम्बे समय बाद एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में है. लोहावट थाना पुलिस की रिमाण्ड के दौरान उसका एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें उसने युवा व लोगों से अपराध से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि अपराध ने उसकी जिंदगी खराब कर दी. इस दौरान उसने सिर मुण्डन कर रखा था और दाढ़ी मूंछे भी कटी हुई हैं.

लोहावट थानान्तर्गत जालोड़ा गांव निवासी हार्डकोर व हिस्ट्रीशीटर विशनाराम पुत्र मोहनराम बिश्नोई को पुलिस ने गत 19 अगस्त को गिरफ्तार किया था. पुलिस से बचकर भागने के प्रयास में उसके दोनों पांव में गंभीर चोट आई थी और एक पांव में फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के बाद लोहावट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. जो रिमाण्ड पर है.

इस दौरान वायरल वीडियो में विशनाराम का कहना है कि उसने खूब दादागिरी, बदमाशी की, अपराध किया. ऐसा कर करके उसकी जिंदगी खराब हो चुकी है. उसने 15 साल तक बदमाशी व दादागिरी की है. जिससे वो बहुत परेशान व दुखी रहा. दो साल हुए जेल से बाहर आए हुए. पुलिस से बचने के लिए वह धोरों में रहा. पुलिस की शरण में तो आना ही होगा. कोई भी व्यक्ति बदमाशी व दादागिरी न करें.

गौरतलब है कि विशनाराम के खिलाफ 68 एफआइआर दर्ज है. गत 19 अगस्त को दयाकोर व पीलवा गांव के बीच कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला करने का एक मामला और दर्ज किया गया था. उस पर भंवरीदेवी का शव जलाकर अस्थियां नहर में फेंकने का आरोप है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें