भोपाल/उमरिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्ट अधिकारियों-कर्मचारियों पर लोकायुक्त लगातार कार्रवाई कर रही है। हर दिन एक ना एक सरकारी कर्मी रिश्वत लेते हुए ट्रैप हो रहे हैं, फिर भी प्रदेश में रिश्वतखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

ताजा मामला उमरिया जिले से सामने आया है। यहां लोकायुक्त ने छापा मारकर जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता (District Excise Officer Rini Gupta) को 1 लाख 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। यह कार्रवाई रीवा लोकायुक्त की टीम ने की है।

MLA जजपाल सिंह जज्जी की बढ़ी मुश्किलें: लोकायुक्त से MP-MLA कोर्ट ट्रांसफर हुआ घोटाले का केस

दरअसल, लोकायुक्त रीवा के पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ से शिकायतकर्ता निपेंद्र सिंह निवासी अमलाई जिला शहडोल ने लोकायुक्त में शिकायत की गई थी कि उमरिया की जिला आबकारी अधिकारी रीनी गुप्ता ने शराब जब्ती का झूठा केस न बनने के बदले में रिश्वत मांगी जा रही है। उनके द्वारा बहुत दिनों से परेशान किया जा रहा है।

एसपी ने शिकायत का सत्यापन कराया तो शिकायत सही पाई गई। आज जैसे ही शिकायतकर्ता से महिला अधिकारी ने रिश्वत ली, वैसे ही टीम ने वहां दबिश देकर रंगेहाथ ट्रैप कर लिया। टीम आरोपी अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

गाय के बछड़े की हत्या: प्रशासन ने आरोपियों के मकानों पर चलाया बुलडोजर, पुलिस भी रही मौजूद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus